नोएडा एयरपोर्ट के पास जमीन खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए एक शानदार अवसर मिलने जा रहा है. हाल ही में YEIDAने नोएडा एयरपोर्ट (जेवर एयरपोर्ट) के आसपास सस्ते प्लॉट्स की बिक्री की घोषणा की है. यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण द्वारा चलाई गई यह स्कीम कम कीमत कीमत जैसे 10 लाख रुपये से भी कम में आपको प्लाट मुहैया करवा रही है.

यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण ने लगभग 6,500 प्लाट के लिए सभी लोगो को एक स्कीम दे रही है. इस स्कीम का नाम है YEIDA Plot Scheme 2024. यह स्कीम सभी लोगो यह कम लागत में प्लाट अपने नाम करवाने का सुनहरा मौका दे रही है. यह सभी प्लाट नॉएडा में बन रहे नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास है.

मिली रिपोर्ट के अनुसार YEIDA में कई प्रकार के वर्ग किलोमीटर की प्लाट उपलब्ध है. इसमें  200 वर्ग मीटर का सबसे छोटा प्लाट है वहीँ सबसे बड़ा प्लाट का साइज़ 4,000. साथ में 30 वर्ग मीटर  तक के लगभग 6,000 प्लाट उपलब्ध है. आने वाले समय में इन सभी इलाकों को सेक्टर में बाँट दिया जायेगा.

सभी मिडिल क्लास लोगो केलिए यह प्लाट स्कीम शानदार मौका साबित होगा. क्योकि यहाँ आपको प्लाट 8 लाख से मिलना शुरू हो जायेगा.  यह क्षेत्र विकास के नए आयामों को छू रहा है. आने वाले समय को देखते हुए निवेशकों और घर खरीदने वालों के लिए नॉएडा एयरपोर्ट का यह इलाका एक आकर्षक विकल्प बन गया है.

Rishav Roy, a journalist with four years of expertise, excels in content writing, news analysis, and cutting-edge ground reporting. His commitment to delivering accurate and compelling stories sets him...