Punjabi Bagh ring road closed: दिल्ली के पंजाबी बाग भारत दर्शन पार्क के पास रिंग रोड बंद कर दिया गया . खबर मिल रही है की वहां पर एक सबवे का काम चल रहा है. इसीलिए अगर आप पश्चिमी दिल्ली में पंजाबी बाग के तरफ जा रहे है तो आपको एक बार रूट की जानकारी होनी चाहिए नहीं तो आप जाम में फास सकते है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। इसके अनुसार मोती नगर से आने वाले और पंजाबी बाग चौराहे से वशिष्ठ कुमार गुल्ला मार्ग की ओर जाने वाले ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। साथ ही पंजाबी बाग के पास रिंग रोड पर बैरिकेड्स लगाए गए हैं। भारी ट्रैफिक के लिए शिव दास पुरी मार्ग, रोड नंबर 41 और ट्रैफिक ट्रेनिंग पार्क के पास संभावित है।

धौला कुंआ से आने वालों को नवनिर्मित फ्लाईओवर लेने की सलाह दी गई है। धौला कुंआ से जखीरा की ओर जाने वालों को राजा गार्डन चौक से शिवाजी मार्ग का उपयोग करने की सलाह दी गई है। साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने सभी ट्रैफिक नियम को पालन करने की सलाह दे डाली है.

दिल्ली के पंजाबी बाग में बन रहे सबवे के कारण जो रिंग रोड बंद कर दिया गया है उसके कारण मोती नगर से आने वाले ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। ऐसा लग रहा है की शिव दास पुरी मार्ग पर भारी ट्रैफिक की समस्या उत्पन्न हो सकती है।

यह रिंग रोड लगभग दो महीने के लिए बंद रहेगा. जाम से निपटने के लिए मोती नगर से करमपुरा फ्लाईओवर का उपयोग करने की सलाह दी गई है। ट्रैफिक के सुचारू प्रवाह के लिए नियमों का पालन करने की सलाह दी गई है। सबवे प्रोजेक्ट की पूर्णता के लिए दो महीने का समय निर्धारित किया गया है।

Rishav Roy, a journalist with four years of expertise, excels in content writing, news analysis, and cutting-edge ground reporting. His commitment to delivering accurate and compelling stories sets him...