आगरा में मेट्रो की शुरुआत हो चुकी है। यूपीएमआरसी लोगों के हुनर को पहचान दिलाने का मौका दे रहा है। मेट्रो पर यंग टेलेंट को आमंत्रित किया जा रहा है। आगरा के ताजमहल स्टेशन पर हुनरबाजों के लिए मंच प्रदान किया जाएगा। आपको आवेदन करने का मौका है।

चयन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगा। मेट्रो पीआर गौरी ने बताया कि तालिक समय में मंच पर प्रदर्शन किया जाएगा। कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा। ताज ईस्ट गेट से मनकामेश्वर तक मेट्रो का संचालन शुरू हो चुका है। आगरा मेट्रो नए हुनरबाजों के लिए मंच प्रदान कर रहा है। गाना, डांस, एक्टिंग, मिमिक्री आदि के लिए मंच प्रदान किया जा रहा है।

यूपीएमआरसी द्वारा आगरा मेट्रो पर 9 और 10 मार्च को मंच प्रदान किया जाएगा। आवेदन करने का समय है।
चयन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगा। तालिक समय में मंच पर प्रदर्शन किया जाएगा।
कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा। आगरा के ताजमहल मेट्रो स्टेशन पर यूपीएमआरसी द्वारा 3:00 बजे से 7:00 बजे तक मंच प्रदान किया जाएगा। आप अपने हुनर का प्रदर्शन कर सकते हैं। आवेदन के लिए ईमेल करें। मेट्रो में सफर के साथ-साथ अपने हुनर का भी अवसर प्राप्त करें।

Rishav Roy, a journalist with four years of expertise, excels in content writing, news analysis, and cutting-edge ground reporting. His commitment to delivering accurate and compelling stories sets him...