Success Story Of Ca Toppers Rishi Malhotra All India Third Rank In Ca Exam Result
Success Story Of Ca Toppers Rishi Malhotra All India Third Rank In Ca Exam Result

आईसीएआई की ओर से सीए फाइनल और इंटरमीडिएट कोर्सेस का रिजल्ट जारी किया गया। सीए फाइनल रिजल्ट में 4 स्टूडेंट्स ने टॉप 3 में स्थान पाया। 3 स्टूडेंट्स जयपुर के हैं, जिनमें से दोनों का नाम तीसरे और पहले रेंक पर है। जयपुर के ऋषि मल्होत्रा ने ओल इंडिया 3rd रैंक पाई है। ऋषि की मां किरण मल्होत्रा राजस्थान सरकार के पेंशन विभाग में डायरेक्टर हैं। ऋषि ने अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए पढ़ाई में जुटा।

ऋषि को मां और बहनों का साथ प्राप्त है जो उन्हें संभालते हैं। ऋषि ने अपने अध्ययन में एकाग्रता दिखाई। ऋषि की दो बड़ी सिस्टर्स भी पढ़ाई में बहुत इंटेलिजेंट रहीं। उनके बहनें आज आईटी कंपनीज में जॉब कर रही हैं। ऋषि का सफलता का श्रेय मां और बहनों को जाता है। ऋषि ने स्कूली दिनों से डिबेट्स में भाग लिया। ऋषि का पढ़ाई में बड़ा ही अच्छा पकड़ है।

उन्होंने अपने पिता को कोरोना काल में खो दिया। मां और बहनों ने उन्हें संभाला। ऋषि ने माहेश्वरी पब्लिक स्कूल से स्कूलिंग पूरी की। फाउंडेशन, इंटरमीडिएशन में अच्छे स्कोर के बाद सीएम फाइनल में ऋषि ने ऑल इंडिया 3rd रैंक पाई। ऋषि का कहना है कि वह अपने परिवार के लिए सबसे बड़ी खुशी का दिन मानता है। ऋषि ने 73.57 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। ऋषि ने पढ़ाई के लिए बहुत मेहनत की। ऋषि को बास्केटबॉल खेलना अच्छा लगता है। ऋषि को सोशल मीडिया का उपयोग कम करना पसंद है। ऋषि के दोनों बहनें आज आईटी कंपनियों में जॉब कर रही हैं। ऋषि के परिवार के सदस्यों ने उसका साथ दिया और उसकी सफलता में योगदान दिया।

Rishav Roy, a journalist with four years of expertise, excels in content writing, news analysis, and cutting-edge ground reporting. His commitment to delivering accurate and compelling stories sets him...