दिल्ली एनसीआर के लोगो के लिए PWD लगातार काम कर रही है. कई जगह पर रोड और एक्सप्रेसवे के मरम्मत का काम चल रहा है तो कही नए-नए एक्सप्रेसवे बनाये जा रही है. ग्रेटर फरीदाबाद को Kundli-Gaziabad-Palwal KGP एक्सप्रेसवे से जोड़ने वाली सड़क की मरम्मत होने वाली है. ग्रेटर फरीदाबाद के नागरिकों को यहां से मोहना रोड तक आसानी से पहुंच सकेंगे।

इस रोड के रिपेयर होने से ट्रैफिक की समस्या भी समाप्त हो जाएगी. वाहनों का संचार बेहतर हो सकेगा। यह परियोजना समृद्धि और विकास के माध्यम से क्षेत्र को नई ऊर्जा देगी। इस मरम्मत कार्य को कुल 6 महीने में पूरा कर लिया जायेगा.

यह परियोजना PWD विभाग द्वारा जारी किया जा रहा है। इसका उद्देश्य यात्रियों की सुरक्षित और आसान यात्रा सुनिश्चित करना है। आपको बता दें की कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (KGP) से जुड़ने वाली रोड का हालत काफी खस्ता है. जगह-जगह गड्ढे बने हुए है. रिपेयर हो जाने से सड़कों के सुधारने से क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

यह मरम्मत का कार्य 7 किलोमीटर क्षेत्र को कवर करेगी. साथ ही आपको बता दें की इसमें कुल 6.35 करोड़ रुपये की लागत आएगी. कुल समय 6 महीने निर्धारित किया गया है। ग्रेटर फरीदाबाद के नागरिकों को यह सुविधा अधिक यातायात और बेहतर संचार के साथ-साथ क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। यहां की सड़कों की सुरक्षा भी बढ़ेगी। इससे काफी समय का भी बचाव होगा.

Rishav Roy, a journalist with four years of expertise, excels in content writing, news analysis, and cutting-edge ground reporting. His commitment to delivering accurate and compelling stories sets him...